ये सुपरहिट अभिनेत्रियों भी नही करा पाई इन हीरो की फिल्में सुपरहिट

0

आज हम आपको कुछ अलग जानकारी देंगे फिल्मों में सफलता पाने के लिए कलाकार किसी बड़े सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं जिससे कि उन्हें भी सफलता हासिल हो सके, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बता रहे हैं जिसने पांच विश्व सुंदरियों के साथ काम किया है इसके बावजूद भी वह खुद को फ्लॉप होने से नहीं बचा सका।

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का बेटा अभिषेक बच्चन है, अभिषेक बच्चन ने अपने अभिनय करियर के दौरान पांच विश्व सुंदरियों के साथ काम किया है लेकिन वह फिर भी खुद को फ्लॉप होने से नहीं बचा सके।

ऐश्वर्या राय – आज दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड का ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय ने हिन्दी के अलावा तेलगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया है। अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ ढ़ाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, धूम 2, गुरु और रावण जैसी फिल्मों में काम किया है।

लारा दत्ता – इन दिनों लारा दत्ता फिल्मों से दूर अपनी मैरिड लाइफ और अपनी बेटी की परवरिश करने में बिजी है। हिंदी सिनेमा में फिल्म अंदाज से कदम रखने वाली लारा ने कई सफल फिल्मों में काम किया है। मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली आदि उनकी सफल फिल्‍में हैं।

आपको बता दें अभिषेक बच्चन और लारा दत्ता ने फिल्म मुंबई से आया मेरा दोस्त और झूम बराबर झूम जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

सुष्मिता सेन – सुष्मिता सेन फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन्होनें बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि अभिनेता अभिषेक बच्चन ने साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म इतना सा ख्वाब में सुष्मिता सेन के साथ काम किया था। अभिषेक बच्चन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

जैकलिन फर्नांडीस – जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंकाई फिल्म एक्ट्रेस हैं जो बॉलिवुड फिल्मों में काम करती हैं। जैकलीन फर्नांडिस 2006 में मिस श्रीलंका यूनीवर्स का खिताब भी जीत चुकी हैं। जैकलीन फर्नांडिस फिलहाल भारत में रहकर बॉलिवुड फिल्मों में काम कर रही हैं। इनकी हिन्‍दी फिल्‍मों में करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘अलादीन’ से हुई थी। इनके साथ अभिषेक बच्चन ने फिल्म हाउसफुल 3 में काम किया था, यह फिल्म हिट हुई थी लेकिन इसका श्रेय अभिनेता अक्षय कुमार को चला गया।

प्रियंका चोपड़ा – प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटो और वीडियो, दोनों ही एक्ट्रेस को सुर्खियों में खींच लाते हैं। प्रियंका भारत में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली और सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने फिल्म ब्लफमास्टर और द्रोणा में एक साथ काम किया था। बता दें कि अभिषेक बच्चन की यह दोनों फिल्में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.