युवराज सिंह ने फिर मचाया तूफान लगातार इतने छक्के मारकार जीत मैच

0

युवराज सिंह को सभी जानते है। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह ग्लोबल कनाडा टी-20 लीग में धूम मचा रहे हैं। इस टी-20 लीग का तीसरा मुकाबला टोरंटो नेशनल्स और एडमंटन रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच में टोरंटो नेशनल्स के लिए खेलते हुए युवराज सिंह ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश किया।

युवराज सिंह ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए एडमंटन रॉयल्स के खिलाफ 21 गेंदों में 35 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। 192 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टोरंटों की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने अपने शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिए। हालांकि कप्तान युवराज ने मात्र 21 गेंदों में 3 छक्के और तीन चौके की मदद से 35 रन बनाए और पारी को क्लासेन के साथ मिलकर संभाला।

युवराज ने एक बार फिर आईपीएल की तरह लगातार 3 छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दिया। युवराज शानदार तरीके से बल्लेबाजी कर रहे थे जिससे ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा था कि वे कई महीनों बाद मैदान में उतरे हैं। युवराज खेलते देख उनके फैंस एक बार फिर काफी खुस नजर आये।

इस मैच में युवी की टीम की तरफ से मनप्रीत गोनी ने भी शानदार बल्लेबाजी की। मनप्रीत गेंदबाज हैं पर कनाडा टी 20 में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया। गोनी ने 12 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली और उन्होंने अपनी पारी में तीन छक्के व इतने ही चौके जड़े। गोनी का स्ट्राइक रेट 275 का रहा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.