मोबाइल पर एडल्ट फ़िल्म देखने वाले हो जाये सावधान, आयी बड़ी खबर

0

आज हम आपके लिए एक नई खबर लेकर आये है
मोबाइल पर ही वीडियो देखना पसंद करते हैं अगर बात करें एडल्ट फिल्मों की तो लोग अधिकतर मोबाइल पर ही एडल्ट फिल्में देखते हैं आज हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे और आप भी अडल्ट फिल्में देते हैं तो इस पोस्ट को जरुर पढ़ें।

आपको बता दें कि जैसे दुनिया डिजिटल होती जा रही है वैसे-वैसे साइबर हमले के मामले भी बढ़ते जा रहे है। डिजिटल होने का जितना फयदा है उतना नुकसान भी है आजकल हैकर्स स्पेम मेल भेज कर किसी के भी मोबाइल तथा सिस्टम को हैक कर लेते है। उसके बाद पूरा कंट्रोल हैकर्स के हाथ में आ जाता है।

हैकर्स ऐसा करके किसी के भी खाते से पैसे निकाल लेते है। यही नही जो लोग अपने मोबाइल पर एडल्ट फिल्में देखते है हैकर्स उनके मोबाइल पर मेल भेज कर उनके मोबाइल को हैक कर लेते है। फिर व्यक्ति जो भी एडल्ट फिल्में देखता है हैकर्स उसकी रिकॉर्डिंग कर उसे ब्लैकमेल कर रही हैं आपको बता दें कि अगर आप अडल्ट वेबसाइट पर विजिट होते हैं तो वहां से हैकर की नजर में आप आ जाते हैं तथा अगर आपकी डिटेल को लेकर आप को ब्लैकमेल करता है या आपके पास मेल करके या मैसेज करके आपको बार-बार परेशान करता है।

अगर आप इस हमले से बचना चाहते है तो इस तरह के अनजान मेल को खोले नही साथ ही अपने सिस्टम पर अच्छा एंटीवायरस इनस्टॉल करके रखे इसके साथ ही दोस्तों अगर कोई आपत्तिजनक वीडियो या मैसेज आपके पास आता है तो उस लिंक पर क्लिक बिल्कुल भी ना करें क्योंकि यह लिंक साइबर क्राइम को बढ़ावा देता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.