मोदी सरकार ने खेल लिया दिल्ली मे बड़ा दांव, मच गया हड़कंप

हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। अब तक उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए नागरिकता बिल के विरोध में प्रदर्शनों में 18 लोगों की मौत हो चुकी है और काफी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं घायल लोगों का ज़ीटीबी और अल हिंद अस्पताल में इलाज चल रहा है अल हिंद अस्पताल प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि अस्पताल में सभी मरीजों के इलाज के लिए पर्याप्त सुविधाएं मौजूद नहीं है इसलिए सभी को जीटीबी अस्पताल में भेज दिया जाए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब तक हिंसा को काबू में करने के लिए लगातार तीन बैठकें कर चुके हैं कल रात अमित शाह ने दिल्ली पुलिस के प्रमुख अधिकारियों के साथ रात के 3:00 बजे तक बैठक की पुलिस सूत्रों के अनुसार अब इस हिंसा प्रदर्शन में बाहरी गुट भी शामिल हो रहे हैं जो लोगों को भी भड़का रहे हैं।

पीएम मोदी का बड़ा फैसला

अभी तक केंद्र सरकार दिल्ली में हालात को अपने काबू करने में नाकाम रही है और अब पीएम मोदी ने इस हालात से निपटने के लिए एक बड़ा कदम उठा लिया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के हालात संभालने की जिम्मेदारी अब राष्ट्रीय सलाहकार प्रमुख अजीत डोभाल को सौंप दी है जो सीधा प्रधानमंत्री मोदी को रिपोर्टिंग करेंगे इससे पहले कल रात अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया था गौरतलब है कि अजीत डोभाल पहले भी कई खुफिया कामों को अंजाम दे चुके हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion