मार्किट में बिक रहा है बड़ी तेजी से यह पावर बैंक

0

आज के समय मे हर कोई पावर बैंक लेने की सोचता है अगर आप भी अपने लिए अच्छा पावर बैंक लेना चाहते है और आपकी बजट बहुत ही कम है तो आज हम आपको आपके बजट के हिसाब से सस्ते और बढिया पावर बैंक बता रहे है आप इस पावर बैंक को ऑनलाइन भी खरीद सकते है इसके लिए आपको बाजार जाने की भी जरूरत नही है। यह पावर बैंक आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस पावर बैंक की सबसे बड़ी खासियत यह है इस पावर बैंक को धूप से भी चार्ज कर सकते है यानी अब बिजली की टेंशन के बिना आप अपना स्मार्टफोन कहीं भी चार्ज कर सकते हैं इस पावर बैंक का नाम Probeatz 20 LED Power Bank-20000Mah with Solar Led Charging पावर बैंक है।

इस पोर्टेबल पावर बैंक को विशेष रूप से बाहरी और आपात स्थितियों के दौरान आपकी चार्जिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस पावर बॉक्स को ले जाना इसके आकार और आरामदायक संरचना के कारण आसान है।

चार्जिंग की बात करे तो इसमें चार्जिंग और बिल्ट इन इंटेलिजेंट चार्जिंग के लिए एलईडी डिस्प्ले, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन फैसिलिटी के साथ डिस्चार्जिंग शामिल है। डिजाइन सिर्फ शानदार है सौर चार्ज बिजली बैंक की एक अतिरिक्त विशेषता है।

बिजली के माध्यम से बेहतर उत्पादन के लिए, कृपया अपने मोबाइल फोन और उपकरणों की एक मूल केबल का उपयोग करें।

इस पावर बैंक में धूप से चार्ज होने के लिए ऊपर की तरफ सॉलर प्लेट दी गयी है वही इसकी क्षमता 20000mAh की है इस पावर बैंक के साथ चार्जिंग केबल आता है इसके अलावा इसमें लिथियम की बैटरी दी गयी है।

स्मार्टफोन को चार्ज के करने के लिए इसमें दो पोर्ट दिए गए हैं मल्टी-प्रोटेक्टिव सर्किट डिज़ाइन, यह आपके मोबाइल उपकरणों के लिए हर तरह से बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए एक सुरक्षा के रूप में काम करता है, जो आपको एक संतुष्ट और सुरक्षित चार्जिंग अनुभव प्रदान करता है।

एसी एडाप्टर से फास्ट चार्जिंग और सूरज की रोशनी से धीमी चार्जिंग होती है। इस सोलर पावर बैंक में आपको 1 साल की वारंटी भी मिलती है। इस पावर बैंक की कीमत मात्र 1,400 रुपए रखी गई है जिसे आप ई-कॉमर्स साइट अमेज़न से खरीद सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.