मार्किट में आया एक नया सेटअप बॉक्स अब देख सकोगे फ्री में चैनल

मार्किट में आया एक नया सेटअप बॉक्स समय-समय पर मार्केट में अलग-अलग कंपनियों के सेटअप बॉक्स उपलब्ध है और इनका इस्तेमाल टीवी देखने के लिए किया जाता है लेकिन मार्केट में एक नए सेटअप बॉक्स में दस्तक दी है और सेटअप बॉक्स को जिंदगी भर के लिए फ्री 150 चैनल देखने के लिए दिए जा रहे हैं इस सेटअप बॉक्स को मार्केट में तहलका भी मचाया हुआ है आइए जानते हैं इस सेटअप बॉक्स के बारे में।

यह सेटअप बॉक्स इतना छोटे साइज का है कि यदि आप अपनी पॉकेट में रख सकते हैं इसे अप मन चाहे उस चैनल को इस सेटअप बॉक्स में देख सकते हैं क्योंकि सेटअप बॉक्स में कहीं भी इंटरनेट से कनेक्ट कर चलाया जा सकता है और मार्केट में इंटरनेट सेटअप बॉक्स के नाम से उपलब्ध कराया जा रहा है।

हम आपको बता दें कि इस सेटअप बॉक्स में आप वाईफाई से कनेक्ट कर सकते हैं और अगर आप डीटीएच से कनेक्ट करते हैं तो आपको 150 चैनल फ्री में उपलब्ध कराए जाते हैं।

आप इंटरनेट से कनेक्ट करने के बाद आपको सेटअप बॉक्स पर एक हजार से तक एच डी और एस डी चैनल्स देखने की सुविधा भी मिलती है इसे इंटरनेट से जोड़ने के साथ आप इसे वाईफाई से भी आसानी से जोड़ा जा सकता है और डोंगल की मदद से आप ही से कनेक्ट कर सकते हैं इसमें एचडीएमआई पोर्ट भी दिया गया है जिससे आप एचडी आउटपुट ले सकते हैं।

हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन सेटअप बॉक्स पर 1000 से तक एचडी और एचडी चैनल देखने की सुविधा भी मिलती है इसे इंटरनेट से जोड़ने पर आपको वाईफाई से भी आसानी से जोड़ा जा सकता है और जिसकी मदद से आप ही से कनेक्ट कर सकते हैं इसमें एचडीएमआई दिया गया है जिससे आप एचडी आउटपुट ले सकते हैं हम आपको बता दें कि इस सेटअप बॉक्स की कीमत लगभग ₹1500 है और ग्राहक इस कीमत पर इस सेटअप बॉक्स को लेना भी पसंद कर रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top