मार्किट में आई छोटी वॉशिंग मशीन ,जिसने मार्किट में मचाई धूम

आज हम आपको मार्किट में चलने वाली सबसे ज़्यादा खबर के बारे में बताने जा रहे है। साफ कपड़े पहनना हर किसी को अच्छा लगता है लेकिन जब बात कपड़े धोने की आती है तो ज्यादातर लोग आलस करते हैं देखा जाए तो हर किसी के पास वॉशिंग मशीन नहीं होती है ज्यादातर लोगों को हाथ से कपड़े धोने पड़ते हैं लेकिन अब मार्केट में ऐसी वॉशिंग मशीन आ गई है जो हर कोई खरीद सकता है।

हालांकि यह वॉशिंग मशीन थोड़ी छोटी जरूर है, लेकिन कपड़े बड़े आसानी से धो देती है चलिए विस्तार से बात करते हैं छोटी वॉशिंग मशीन के बारे में जो इन दिनों मार्केट में धूम मचा रही है।

हम जिस छोटी मशीन के बारे में बात कर रहे हैं कंपनी द्वारा इस मशीन का नाम SSGC Portable Mini Washing Machine रखा है इस छोटी वॉशिंग मशीन की सबसे खास बात यह है कि इसमें बिजली बहुत कम मात्रा में इस्तेमाल होती है, जिससे ग्राहक ज्यादा बिजली के खर्चे से भी बच जाते हैं यह बॉस मशीन लाइटवेट होने के साथ-साथ साइज में भी छोटी है जिससे इसको यहां वहां जैसे मर्जी उठाकर ले जा सकते हैं तथा कहीं भी कपड़े धो सकते हैं।

कैपेसिटी के बारे में बात करें तो इस मशीन में 3.5 किलोग्राम कपड़े धोए जा सकते हैं साथ ही कपड़े सुखाने के लिए भी इस छोटी वॉशिंग मशीन में अलग से बास्केट दी है यह वॉशिंग मशीन 240 वाट बिजली के साथ आसानी से चलती है तथा कम बिजली की खपत करती है वहीं पर कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी द्वारा इस छोटी वॉशिंग मशीन की कीमत ₹2541 रखी है मतलब साफ है कि बहुत ही कम कीमत में अब हर कोई वॉशिंग मशीन से कपड़े धो पाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top