मार्किट में आई कंगना रनौत के नाम की साड़ी , लोगों ने की जबरदस्त भीड़ खरीदने के लिए

आज हम आपको बहुत ही अलग खबर देने जा रहे है।
कंगना रनौत देश भर में चर्चा में हैं कई लोग कंगना की आलोचना कर रहे हैं तो कई समर्थन में हैं इस बीच गुजरात में अनोखे तरीके से समर्थन किया जा रहा है एक व्यापारी ने कंगना रनौत के नाम से साड़ी बनाना ही शुरू कर दिया है इस पर कंगना की बड़ी तस्वीर है और कंगना के समर्थन में कई बातें लिखी हैं इस साड़ी का नाम कंगना रनौत फैब्रिक रखा गया है व्यापारी का कहना है कि अगर कंगना ने आवाज़ उठाई है तो कुछ गलत नहीं किया है।

इतनी है कीमत, लिखी हैं ये बातें

गुजरात के सूरत में टेक्सटाइल्स का कारोबार करने वाले एक व्यापारी रजत दावेर ने कंगना रनौत के समर्थन में कंगना रनौत साड़ी बनाई जा रही है।

साड़ियों पर कंगना की बड़ी तस्वीर है साड़ी पर लिखा है कि ‘झाँसी की रानी हम महिला सशक्तिकरण का समर्थन करते हैं मणिकर्णिका, कंगना, हम आपको सलाम करते हैं व्यापारी के अनुसार इन साड़ियों की कीमत एक हज़ार रुपये से शुरू होती है।

व्यापारी रजत दवेर ने कहा कि कंगना रनौत के साथ जो हो रहा है वह ठीक नहीं है ऑफिस तोड़कर कंगना की आवाज़ को दबाया गया है इसलिए हम उनका समर्थन करना चाहते हैं वह कहते हैं कि कंगना आवाज़ उठाना चाहती हैं हमने उनके समर्थन पर उनके नाम पर साड़ी तैयार की है इसके कई ऑर्डर मिल रहे हैं लोग लगातार साड़ी बुक कराते हुए कंगना को समर्थन दे रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

 

Join The Discussion