भारत मे शुरू होने जा रहा apple online स्टोर ,अब मिलेंगे यूज़र्स को फायदे

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने वाले है। कोरोना महामारी के बीच पिछले कुछ समय में ऑनलाइन शॉपिंग में तेजी से इजाफा देखा गया है वहीं अब Apple ने भी भारत में अपना ऑनलाइन स्टोर शुरू कर दिया है अब Apple को अपने डिवाइस बेचने के लिए थर्ड पार्टी ई-कॉमर्स कंपनियों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा।

टिम कुक ने किया था ऐलान

Apple के सीईओ टिम कुक ने हाल ही में घोषणा की थी कि भारत में जल्द ही ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत की जाएगी कंपनी देशभर में अपने प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज और कस्टमर्स को सीधे सपोर्ट करेगी इसका मतलब है कि भारत में ग्राहक आईफोन, आईपैड, ऐप्पल वॉच, मैकबुक डिवाइस और ऐप्पल टीवी भी खरीद सकते हैं।

Apple ऑनलाइन स्टोर में मिलेंगी ये सर्विस

Apple ऑनलाइन स्टोर अभी लाइव है लेकिन उत्पादों को लिस्टेड किया जाना बाकी हैइसमें ऐप्पल स्पेशलिस्ट्स के साथ शॉप, फ्री में नो-कॉन्टैक्ट डिलिवरी, आप कैसे पेमेंट करते हैं, अपने पुराने फोन को आईफोन में बदल दें, मैक ऑर्डर, पर्सनल सेशन के लिए ऑर्डर कॉन्फिगर करने जैसे कई फीचर लिस्टेड किए हैं वेबसाइट लोगों को AppleCare+ खरीदने की परमिशन भी देगी जहां कस्टमर्स अपने डिवाइस के लिए वारंटी और सर्विस को एक्सटेंड कर सकते हैं।

फेस्टिव सीजन में होगा फायदा

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया ऑनलाइन स्टोर ग्राहकों को दुनिया भर में एप्पल स्टोर के प्रीमियम एक्सपीरियंस देगा, जो ऑनलाइन टीम के सदस्यों द्वारा दिया जाएगा नया ऑनलाइन स्टोर भारत में अभी इसलिए शुरू किया जा रहा है क्योंकि अक्टूबर से फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है कंपनी ने कई ऑफर्स की भी घोषणा की है, साथ ही साथ स्टूडेंट्स ऑफर्स की भी पेशकश की है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion