भारत मे लावा ने लॉन्च किया फोन, जिसकी बैटरी चलेगी 7 दिन

आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बतायेगे जिसकी बैटरी चलेगी सात दिन भारतीय फोन निर्माता कंपनी लावा ने भारत में एक फोन लॉन्च किया है| जिसका नाम लावा 1200 है| फोन में वीजीए रियर कैमरे के साथ में 1.8 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है।

इस फोन में पावर देने के लिए 1750 एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि है डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 7 दिन के बैटरी लाइफ दे सकता है वह लावा का इसमें 1750 एमएएच की स्मार्ट बैटरी संकेतक के साथ में आता है जो बैटरी को साथ 7 दिनों के घंटों की संख्या को भी दर्शाता है।

इस फोन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ में उपलब्ध कराया जाता है फोन में एक मेमोरी कार्ड लोड भी दिया गया है साथ में 32 जीबी तक मेमोरी कार्ड डाल सकते हैं और लावा ए 1200 वायरलेस एफएम रेडियो वाइब्रेटर सपोर्ट भी तत्काल टॉर्च और अभी मिलता है।

हम आपको बता दें कि इसमें 1 साल तक की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ में आता है| यह एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध होता है| कंपनी के अनुसार पुराने सैमसंग या लावा फीचर फोन पर एक्शन ₹400 का ऑफर दे रही है| नोकिया और इंटेल उपभोक्ताओं पर इस ऑफर के आदान-प्रदान भी कर सकते हैं| हम आपको बता दें कि लावा फोन की कीमत ₹1650 है।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड हेड प्रोडक्ट और तेजिंदर सिंह ने इसपर टिप्पणी करते हुए कहा है कि लावा ने हमेशा फीचर फोन बाजार में बहुत मजबूत स्थिति बनाए रखी है हमारी नई पेशकश पर नए विचारों के अनुसार अनुसंधान और विकास में हमारे नियंत्रण प्रयास सूखा परिणाम भी है लावा के फोन की कीमत ₹1650 रखी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *