भारत मे आने वाला रेडमी नोट 8 प्रो, कीमत है सिर्फ इतनी

अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हो तो यह फ़ोन जरूर देखें चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी ने कई बहुत अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Xiaomi के स्मार्टफोन किफायती और फीचर्स वाले होते है।

Xiaomi जल्द ही एक लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Note 8 Pro रखा जाएगा इस स्मार्टफोन नोट 7 प्रो का अगला मॉडल होगा। तो चलिए इसके फीचर्स और कीमत की बात करते है।

Xiaomi रेडमी Note 8 Pro

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात की जाए तो हालांकि इसके फीचर्स की ऑफिशियल जानकारी अभी तक नहीं मिली है लेकिन इंटरनेट पर अपलोड जानकारी के अनुसार इसमें आपको 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस (1080*2340 पिक्सल) डिस्प्ले मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 13+13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर कैमरा दिया गया है। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 712 का प्रोसेसर मिलेगा।

शाओमि के इस स्मार्टफोन में 4,300mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है, जिससे इस स्मार्टफोन कि बैटरी करीब 4 दिनों तक चल सकेगी। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के कीमत की अभी पक्की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से शुरू हो सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top