भारत पर आ गया नया खतरा , मोदी जी भी घबराए इस खतरे से कैसे बचेगा अब भारत

0

भारत के ऊपर अब एक नया खतरा मंडरा रहा है और भारत में अब एक नई मुसीबत दस्तक दे चुकी है इस मुसीबत का नाम कोरोनावायरस है बता दें आपको कि चीन में कोरोना वायरस ने पिछले कुछ समय से तबाही मचा रखी है और वहां 3000 के आसपास लोगों की मौत हो चुकी है चीन से फैला यह है खतरनाक वायरस अब भारत में भी दस्तक दे चुका है भारत में अब तक कुल 29 मामले कोरोनावायरस से जुड़े सामने आए हैं और इन मामलों में बढ़ोतरी भी संभव नजर आ रही है ।

कोरोना वायरस हाल ही में भारत में बहुत तेजी से फैला है इससे पहले भारत में कुल 2 से 4 लोग ही ऐसे थे जिन्हें कोरोनावायरस की शिकायत थी लेकिन अब इनकी संख्या बहुत तेजी से 29 तक पहुंच गई है जो कि बहुत चिंता का विषय है इसी चिंता को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारत सरकार भी पूरी तरीके से घबरा गई है और वह लगातार बैठक कर रही है कि इस वायरस को भारत से खत्म कैसे किया जा सके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से खुद अपील की है कि भाड़ वाले इलाकों से बच्चे और छोटी से छोटी बीमारी को भी डॉक्टर के चेक कराएं उसे नजरअंदाज ना करें ।

साथ ही भारत के गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने होली के कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं और इनके पीछे कोरोना वायरस को वजह बताया है साथ ही इन सभी नेताओं ने यह आग्रह किया है कि लोग इस बीमारी को बिल्कुल भी ना छुपाए और डॉक्टर से जरूर मिले. अब भारत में हालात कुछ ऐसे हैं कि लगातार कोरोना वायरस से जुड़े मामले सामने आते जा रहे हैं और यह कोई एक राज्य में नहीं बल्कि भारत के तमाम राज्यों में धीरे-धीरे फैलता जा रहा है ।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.