भारत के हर इंसान के लिए बड़ी खबर, mi ने किया दिया ऐलान

0

हाल में ही किया ऐलान चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता Mi को कौन नहीं जानता। यह कंपनी इस समय भारतीय बाजार में अपना सिक्का जमा चुकी है।

इसी बीच अभी हाल में कंपनी ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये बताया है की सबसे नए फ्लैगशिप फोन में से एक Redmi K20 प्रो को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, जो भारतीयों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

Xiaomi ने सोशल मीडिया पर एक टीजर इमेज भी जारी की है जिसमें Redmi K20 Pro को “दुनिया का सबसे तेज फोन” कहा गया है Redmi K20 के साथ नया Redmi फोन पिछले महीने के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। अब आइये एक नजर डालते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत पर।

Mi के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी नॉच डिस्पले, 6/8 जीबी की रैम, 64/128/256 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ-साथ फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल है।

फोन के बैक पैनल पर 48+13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रीयर और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है। इसके अतिरिक्त फोन में स्नैपड्रैगन 855 Soc का चिपसेट दिया है।

इसके अतिरिक्त फोन में कनेक्टिविटी संबंधित समस्त विकल्प भी मौजूद होंगे यह एंड्रॉयड वर्जन 9.0 पाई पर रन करता है। मानक संस्करण में 6GB रैम और 64GB वाले कि कीमत मात्र ₹25,200 होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.