बार बार रिचार्ज कराना से मिल जाएगा छुटकारा, आया 49 रुपये वाला प्लान

0

आज हम आपको जिओ के बारे में एक नई खबर बताने जा रहे है। जियो के आने के बाद से टेलीकॉम मार्केट में लोग इस कदर जियो के दीवाने हो गए कि अन्य कंपनियों की सिम रखते हुए भी रिचार्ज करवाना ही बंद कर दिया था जिस वजह से कंपनियों द्वारा हर महीने इनकमिंग कॉल के लिए रिचार्ज करवाना अनिवार्य कर दिया था जिसकी कीमत ₹35 रखी गई थी जिसके चलते लोगों ने काफी विरोध किया तो कंपनियों द्वारा इनकमिंग कॉल के लिए रखिए कीमत को थोड़ा कम कर दिया।

लेकिन अभी भी इनकमिंग कॉल के लिए रिचार्ज करवाना कंपलसरी ही है टेलीकॉम मार्केट में जियो कंपनी द्वारा फ्री में इनकमिंग कॉल की सुविधा दी जाती है उसके बाद बीएसएनल कंपनी द्वारा ₹36 में 180 दिनों की वैलिडिटी उपलब्ध करवाई जाती है लेकिन अब बीएसएनल कंपनी द्वारा ₹49 वाला नया रिचार्ज ऑफर उपलब्ध करवा दिया है, जिसमें ग्राहकों को ना सिर्फ 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी बल्कि डाटा तथा कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

आप जानते ही होंगे कि टेलीकॉम मार्केट में कुछ ऐसे ग्राहक भी हैं जो हर महीने इनकमिंग कॉल के लिए रिचार्ज नहीं करवा सकते हैं ऐसे ग्राहक जो सिर्फ इनकमिंग कॉल के लिए ही सिम का इस्तेमाल करते हैं ऐसे ही ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल कंपनी द्वारा यह ₹49 वाला ऑफर निकाला है।

बीएसएनल कंपनी के इस ऑफर में बीएसएनल ग्राहकों को 1GB डाटा की सुविधा उपलब्ध करवा दी जाएगी वैलिडिटी की बात करें तो इस डाटा का इस्तेमाल 15 दिनों तक किया जा सकता है।

कॉलिंग के बारे में बात करें तो बीएसएनल ग्राहकों को इस ऑफर में हर रोज 250 मिनट लोकल तथा एसटीडी कॉलिंग के लिए मिल जाएंगे वहीं पर वैलिडिटी की बात करें तो कॉलिंग वाला बेनिफिट 9 दिनों के लिए उपलब्ध करवाया गया है साथ ही बीएसएनल ग्राहकों को हर महीने बार-बार रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा, क्योंकि इसमें 180 दिनों की इनकमिंग कॉल के लिए लंबी वैलिडिटी मिल जाएगी इस ऑफर से बीएसएनएल के ऐसे ग्राहक जो हर महीने रिचार्ज नहीं करवा सकते हैं, वह इनकमिंग कॉल के साथ डाटा तथा कॉलिंग की सुविधा का भी लाभ उठा पाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.