बाबा के ढाबे पर उमड़ी मटर पनीर खाने वालों की भीड़, देखिए फ़ोटो

जैसा कि हम सभी जानते है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद बाबा का ढाबा पर खाना खाने वालों की लंबी लाइन लग गई दिल्ली में लोग उनकी दुकान में लोग पहुंच रहे हैं और मदद कर रहे हैं लंबे समय के बाद दुकान पर लोगों की भीड़ देखने के बाद बुजुर्ग कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

सोशल मीडिया पर बुजुर्ग कपल का वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भी बाबा का ढाबा में पहुंचे।

वीडियो के वायरल होने और रवीना टंडन के मैसेज करने के बाद ढाबे पर भीड़ जुट गई है लोग अलग-अलग तरह से बाबा की मदद करते हुए नज़र आ रहे हैं कोई ढाबे पर खाना खाने आया है, तो कोई बाबा की मदद के लिए उन्हें पैसे देने इसके बाद अब बाबा के ढाबे की तस्वीर ही बदल गयी है ढाबे के बाहर लोगों की भीड़ जुटी रहती है।

नेताओं के अलावा आम जनता भी यहां पर पहुंच रही है और खाने का लुत्फ उठा रही है लोग खाना खाने के साथ-साथ बुजुर्ग कपल के साथ सेल्फी क्लिक करके शेयर कर रहे हैं वहीं, कई लोगों ने बुजुर्ग कपल की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

 

दरअसल, मालवीय नगर में बाबा का ढाबा नाम से ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग मुफलिसी की दौर में आ गए थे कोरोना के डर के कारण भी इनके ढाबे पर कोई खाना खाने नहीं आता है इससे उनकी हालत खस्ता हो चली थी कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने उनकी लाचारगी का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया वायरल वीडियो में बुजुर्ग कपल ये कहते हुए नजर आ रहा है कि कोरोना के कारण उनकी दुकान पर लोग खाना खाने नहीं आ रहे हैं।

 

इस वीडियो को शूट करने वाला शख्स बाबा का ढाबा पर बनी मटर पनीर की सब्जी की तारीफों के पुल बांध रहा है जाहिर सी बात है, दिल्ली जायकों के लिए मशहूर है ऐसे में जब खाना और किसी की मदद के लिए आगे आने की बात हुई तो दिल्ली वालों ने एक बार फिर दिल बड़ा करके दिखा दिया।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion