बाबा के ढाबे के मालिक ने की शिकायत यूट्यूबर की , जानें क्या है सच्चाई

बाबा के ढाबे को कौन नही जानता सभी जानते है
दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में हाल ही में फेमस हुए भोजनालय बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसे की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस से की गई शिकायत में कांता प्रसाद ने आरोप लगाया कि यूट्यूबर  वासन ने जानबूझकर अपने और अपने परिवार और दोस्तों के बैंक खाते की जानकारी और मोबाइल नंबर डोनेशन देने वालों के साथ साझा किए बाबा का कहना है कि गौरव वासन ने उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी और डोनेशन की भारी रकम अपने पास इकट्ठी कर उसमें हेराफेरी की।

कांता प्रसाद ने बताया कि गौरव वासन ने उनका वीडियो शूट कर इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उनकी आर्थिक मदद की अपील की लेकिन मदद के लिए आया सारा पैसा उन्होंने अपने पास ही रखा।

हाल ही में 80 साल के कांता प्रसाद का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर साझा किए जाने के बाद वह काफी फेमस हो गए है, उनका वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपना दर्द बयां किया था।

ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बताया था

सोशल मीडिया से फेमस हुए ढाबा मालिक कांता प्रसाद

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बुजुर्ग शख्स ने बताया था कि वे मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते हैं लेकिन काम इतना मंदा चल रहा है कि आमदनी नहीं हो पा रही है।

अपनी बात बताते हुए बुजुर्ग कैमरे के सामने रोने लगे थे उनके आंसू देखकर बहुतों का दिल पसीज गया और अब देशभर से लोग इनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं सबसे खूबसूरत बात ये है कि बहुत से लोग तो ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंच भी चुके हैं, जिसके कारण एक बार फिर इस दंपत्ति के चेहरे पर मुस्कान आ गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion