फ्री कॉल बंद होने के बाद इस ऑफर ने मचाई तहलका ,पूरी खबर पढे

रिलायंस जिओ ने साल 2016 में टेलिकॉम जगत में अपने पाँव रखे थे, दोस्तों कंपनी ने अपने शुरूआती दिनों में अपने सभी ग्राहकों को फ्री कॉल, और फ्री इन्टरनेट सुविधा प्रदान की थी लेकिन दोस्तों अब जिओ ने अपनी फ्री कॉल सेवा को समाप्त कर दिया है।

आपको बता दे की अब जिओ के ग्राहकों को अन्य नंबर यानी की जिओ के अलावा किसी भी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अब आपको चार्ज देना पड़ता है ऐसे में अब दोस्तों हम आपके लिए 6 महीने वाले ऑफर की पूरी जानकारी लेकर आये है,जिससे जिओ के सभी ग्राहकों को लम्बे समय के लिए इससे रिचार्ज से छुटकारा मिल जायेगा।

जिओ के 6 महीने वाले ऑफर ने आज पुरे मार्किट में तहलका मचा दिया है, दोस्तों इससे जिओ के ग्राहकों को बार बार रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जायेगा इस ऑफर में दोस्तों जिओ के सभी ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी वायस कालिंग की सुविधा दी जा रही है।

इससे दोस्तों जिओ से जिओ और साथ ही जिओ से लैंडलाइन पर फ्री में कॉल की जा सकेगी इसके अलावा अगर ग्राहक जिओ से किसी दुसरे नंबर पर कॉल करता है तो उसे आईयूसी रिचार्ज कराना होगा।

इस ऑफर में ग्राहकों को इस्तेमाल करने के लिए 84 जीबी हाई स्पीड इन्टरनेट डेटा दिया जा रहा है इसके साथ आपको 100 एसएम्एस प्रतिदिन दिए जायेंगे इसी के साथ इस ऑफर में आपको जिओ के सभी एप्लीकेशन के सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेंगे इस ऑफर की कीमत मात्र 594 रुपये राखी गयी है जो की 6 महीने के लिए मानी होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top