प्रियंका रेड्डी की हत्या पर अक्षय कुमार ने दिखाया गुस्सा, आप भी पढें

0

आज हम आपको प्रियंका रेड्डी की हत्या के बारे में कुछ जानकारी देंगे गुरूवार को हैदराबाद में 26 साल की प्रियंका रेड्डी पर गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने जिस तरह हैवानियत की हद पार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद सिर्फ उनके परिवार वाले ही नहीं बल्कि पूरा देश आक्रोश की ज्वाला में जल रहा है।

आम पब्लिक ने पुरे दिन प्रियंका रेड्डी की इस हालत पर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया वही बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस घटना से काफी गुस्से में है,कई बड़े सेलिब्रिटीज ने इस हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।इन सब में खिलाड़ी अक्षय कुमार भी थे,जो हमेशा से ही नारी शक्ति को प्रधान देते रहे है,लेकिन इस घटना के बाद उनका भी मन विचलित हो उठा है,देखिये क्या कहा अक्षय कुमार ने ट्विट करके।

अक्षय ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा “चाहे वह हैदराबाद की प्रियंका हो,तमिलनाडु की रोजा हो या रांची में लॉ स्टूडेंट पर गैंगरेप हो, इसे हमें समाज के नुकशान के रूप में देखना चाहिए।दिल दहला देने वाला निर्भय कांड जिसे अब 7 साल हो चुके है लेकिन आज भी हमारी नैतिकता के टुकड़े हो रहे है।इसे जल्द से जल्द खत्म करना होगा।”

गौरतलब है की प्रियंका रेड्डी पेशे से एक डोक्टर थी,पुलिस को उन चारो शख्स को पकड़ने में कामयाबी मिली है,प्रियंका रेड्डी की वारदात के बाद यही कहना है की अगर सरकार ने रेप के खिलाफ अगर कोई सख्त कानून नहीं बनाया तो आगे भी ऐसी घटना होती रहेगी।क्योकि भारत देश में रेप के लिए कोई खास सजा नहीं होती वाही दुसरे देशो में इस पर सख्त से सख्त सजा देने का प्रावधान है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.