पेट की चर्बी को कम करें सिर्फ एक चुटकी सेवन से

0

मोटापे से हर इंसान परेशान है आजकल मोटापा एक आम समस्या बनता जा रहा है, इसका कारण है अनियमित खानपान, जंकफूड का ज्यादा सेवन, तनाव और बैठे बैठे काम करने की प्रवृत्ति, मोटापा कई बार कुछ गम्भीर समस्याओं का कारण भी बन जाता है, इसीलिए आज हम आपको पेट की बढ़ी हुई चर्बी को कम करने का अद्भुत नुस्खा बताने जा रहे हैं, तो चलिए जान लेते हैं इसे कैसे तैयार करना है।

नुस्खा तैयार करने का तरीका

इस नुस्खे को बनाना बेहद आसान है, इसके लिए आपको 2 चम्मच धनिये के बीज, 2 चम्मच बड़ी सौंफ और 2 चम्मच जीरा लेना है, अब इन सारी चीजों को मिक्सी में डालकर पीस लीजिये, और इसका बारीक़ पाउडर तैयार कर लें, और किसी एयरटाईट जार में भरकर रख लें।

सेवन करने का तरीका

अब इस पाउडर का सेवन करने के लिए इस पाउडर की एक चम्मच मात्रा को एक गिलास गुनगुने पानी में डाल लीजिये और उसे चम्मच की मदद से अच्छे से मिला लीजिये, इस ड्रिंक को आपको सुबह नाश्ता करने के आधे घंटे के बाद और दोपहर में लंच के आधे घंटे के बाद लेना है, इस नुस्खे के नियमित प्रयोग से कुछ ही दिनों में आपके पेट की चर्बी कम होने लगेगी, और आप बिलकुल फिट दिखने लगेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.