पाकिस्तान में इन अभिनेताओं को नही किया जाता था पसंद, इस अभिनेता की फ़िल्म हो जाती थी बैन

0

आज हम आपको पाकिस्तान को लेकर एक नई खबर बताने जा रहे है। बहुत सारे बॉलीवुड अभिनेता ऐसे हैं जिन्हें भारत के अलावा भी अन्य देशों में पसंद किया जाता है वहीं कई ऐसे अभिनेता भी हैं । जिन्हें दूसरे देशों में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता इसके अलावा उनकी ज्यादातर फिल्में पाकिस्तान में बैन हो चुकी हैं ।

सुनील शेट्टी – सुनील शेट्टी को पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता सुनील शेट्टी की कुछ फिल्मों में पाकिस्तान के खिलाफ कई सारी चीजें दिखाई गई थी जिसके बाद पाकिस्तानी जनता सुनील शेट्टी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।

विकी कौशल – उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के बाद विकी कौशल को पाकिस्तान में नापसंद किया जाने लगा पाकिस्तान के लोगों का यह दावा था कि इस फिल्म में उनके देश की छवि खराब करने की कोशिश की गई है इसके बाद से विकी कौशल को पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता।

सनी देओल – सनी देओल बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता सनी देओल की बहुत सारी फिल्मों में उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ दिखाया गया है बॉर्डर और गदर जैसी फिल्में देने के बाद सनी देओल को पाकिस्तान में नापसंद किया गया इसके अलावा सनी देओल की कई फिल्में पाकिस्तान में बैन भी हो चुकी हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.