पटाखे बेचने पर पकड़ा गरीब दुकानदार को पुलिस ने, मासूम बेटी पटकती रही सिर

आज हम आपको एक अलग जानकारी देने जा रहे है। पटाखों पर बैन लगने के बाद बुलंदशहर के खुर्जा में आतिशबाज़ी बिक रही एक दुकान पर पुलिस ने छापा मारा इस छापेमारी के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला एक मासूम पुलिस की गाड़ी पर लगातार सिर पटकती रही, गुहार लगाती रही, लेकिन बेरहम पुलिस को मासूम पर जरा भी तरस नहीं आया।

मामला खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम मुंडाखेड़ा चौहरे का है, यहां पटाखा बिक्री की सूचना पर कार्रवाई करने गई पुलिस के साथ दुकानदारों और पुलिस के बीच नोकझोंक हो गई और दुकानदार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया इसके बाद हिरासत में लिए युवक को छुड़ाने के लिए उसकी मासूम बेटी पुलिस की कार में सिर पटकती रही, लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी और ना ही पुलिस जीप में ड्राइवर सीट पर बैठे सिपाही ने सिर पटकने से बच्ची को रोकने की जहमत उठाई।

घटना के वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी बच्ची को पुलिस जीप से अलग करने के लिए खींचता दिखाई दे रहा है, बच्ची रोती पीटती रही, अपने पिता को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों से गुहार लगाती रही लेकिन बुलंदशहर पुलिस का दिल तक नहीं पसीजा।

बता दें पुलिस ने बच्ची के पिता सहित 6 दुकानदारों को हिरासत में लिया है दरअसल बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर एनजीटी ने पटाखों की बिक्री पर रोक लगाई है पूरे मामले में मीडिया में खबर चलने के बाद एसएसपी ने अपना बयान सोशल मीडिया पर वायरल किया।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि इलाका पुलिस पटाखे की दुकान पर कार्यवाही करने पहुंची, पुलिस और दुकानदारों के बीच नोकझोंक हुई थी, जिसको लेकर कार्रवाई की गई और 6 दुकानदारों को हिरासत में लिया गया था उन्होंने पुलिस को आदेश दिया है कि संवेदनशीलता व सहानभूति पूर्ण तरीके से काम करें।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

 

Join The Discussion