नवरात्रि में एयरटेल ने किया धमाका, यूज़र्स को मिली खुशी

0

आज हम आपको एयरटेल के लिए एक नई खबर देने जा रहे है। भारतीय टेलीकॉम बाजार में यदि आज कोई कंपनी है। तो वो है मुकेश अंबानी की जियो,क्योंकि रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है। तभी से तहलका मचा रखा है।

रिलायंस जियो कंपनी शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के सभी टेलीकॉम कंपनिया अपने नए-नए प्लान से लोगों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं।

इस बीच टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel ने अपने 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज के साथ डबल टॉक टाइम उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी ने अपने स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स को पिछले वर्ष पेश किया था। इन स्मार्ट रिचार्जेज में कंपनी के द्वारा डाटा, टॉकटाइम और रेक कटर टैरिफ उपलब्ध कराया जाता है। अब यूजर्स को ज्यादा फायदा देने और अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनी ने 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज के साथ डबल टॉकटाइम बेनिफिट उपलब्ध करवा रही है।

Airtel 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज की डिटेल्स

इस प्लान में अब यूजर्स को 130 रुपये का टॉकटाइम, 200MB डाटा और 60 पैसे प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। नए बेनिफिट्स के साथ यह प्लान असम, बिहार और झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, नॉर्थ ईस्ट, उड़िसा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध कराया जाएगा।

वहीं, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, मुंबई समेत अन्य जगहों पर इस प्लान को पुराने बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.