नवरात्रि के दिनों का जान ले कैसा रहेगा आपका भाग्य

कर्क, सिंह, मिथुन

30 सितंबर से 15 अक्टूबर तक, वित्तीय मामलों को लेकर आप अपने जीवनसाथी से सहमत हो सकते हैं। मामूली मतभेद परिवार में विवाद का कारण होगा। नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग पर हावी न होने दें। आपको अपने लिए खड़ा होना सीखना चाहिए। व्यवसायियों को एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा और इसे दूर करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। काम के मोर्चे पर आपका व्यस्त और चुनौतीपूर्ण समय रहेगा। सतर्क और होशियार रहें। आपका गैर जिम्मेदाराना व्यवहार चिंता का विषय होगा। पारिवारिक मोर्चे पर कोई बड़ी गलतफहमी होने की संभावना है। बड़ों के स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। अपने समय की शुरुआत शांत रहने के लिए ध्यान के साथ करें। आप बुद्धिमानी के साथ चीजों को तर्कसंगत बनाएंगे। यह वित्तीय मोर्चे पर एक मिश्रित समय होगा और आपका साथी सहायक होगा।

वृश्चिक, तुला, कन्या

30 सितंबर से 15 अक्टूबर तक, यह परिवार के मोर्चे पर एक अच्छा समय होगा और नव-विवाहित जोड़ों के लिए सबसे अच्छा समय होगा। अपने प्रियजनों के साथ एक यात्रा कार्ड पर होती है। वित्तीय मोर्चे पर चीज़ें फ़ायदेमंद रहेंगी और आप अपना ज़्यादातर नुकसान वसूल करेंगे। आपकी कड़ी मेहनत आखिरकार एक अच्छा परिणाम लाएगी। काम के मोर्चे पर चीज़ें अनुकूल रहेंगी क्योंकि आप काम करने का आनंद लेंगे। निवेश की योजना बनाने का यह सही समय है। व्यापार के मामले में उच्च लाभ आपका समय बना देगा और आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। आप किसी जरूरतमंद की मदद कर सकते हैं। शाम सुखद रहेगी क्योंकि आप अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएंगे। यह एक स्वस्थ समय होगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना है, विशेष रूप से हृदय रोगियों।

मेष, वृषभ, मकर

30 सितंबर से 15 अक्टूबर तक, यह एक शानदार समय होगा क्योंकि आप लंबे समय के बाद अपने भाई-बहन के साथ पकड़ लेंगे। यह बच्चों के लिए एक व्यस्त समय होगा क्योंकि उनका तंग कार्यक्रम उन्हें व्यस्त रखेगा। कुछ अनिश्चितताओं के कारण आपको अपनी कुछ योजनाओं को स्थगित करना पड़ सकता है। आप अपने साथी के साथ एक रोमांटिक शाम बिताएंगे और कुछ विशेष क्षणों को मना सकते हैं। यह लंबे समय के बाद एक तनाव-मुक्त समय होगा। काम के मोर्चे पर चीजें सुचारू रहेंगी। आप अपने प्रिय के लिए कुछ महंगा उपहार देने की योजना बनाएंगे। आर्थिक मामलों में बड़ों की सलाह लेना फ़ायदेमंद साबित होगा। अगर आप पेट से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं तो अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपका बॉस थोड़ी देर के लिए दूर हो जाएगा और चीजें आपकी निगरानी में होंगी।

कुंभ, धनु, मीन

30 सितंबर से 15 अक्टूबर तक, व्यवसाय की दृष्टि से यह एक कठिन समय होगा क्योंकि आपकी योजना लागू नहीं हो सकती है। नीरस कार्यक्रम के कारण आप थोड़ा आलसी महसूस कर सकते हैं। उन लोगों की उपेक्षा करें जिनके साथ आप जेल नहीं कर सकते हैं और चिंता करना बंद कर सकते हैं। सुबह की खुशखबरी आपका समय बना देगी। लंबे समय के बाद माता-पिता के साथ यात्रा करना एक अलग अनुभव होगा। आप अपने अवरुद्ध धन को वापस प्राप्त करेंगे और इसे बुद्धिमानी से खर्च करेंगे। आपके साथी की सलाह अच्छी तरह से काम करेगी। संगीत प्रेमियों के पास एक उत्कृष्ट समय होगा। यह समग्र रूप से एक सुखद समय होगा और पेशेवर मोर्चे पर चीजें सुचारू रहेंगी, क्योंकि आपको अपने बॉस के मार्गदर्शन के साथ अपनी टीम की निगरानी करने की आवश्यकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *