धोनी कभी फिदा थे इन अभिनेत्रियों पर, एक अभिनेत्री है टॉप नंबर वन

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के वह चमकते हुए सितारे हैं जो किसी भी परिस्थितियों में मैच का रुख बदल देते हैं। और अगर आप मैच देखने के शौकीन है तो आपने कई बार देखा होगा कि महेंद्र सिंह धोनी हमेशा लास्ट बॉल पर छक्का मारकर ही जीत हासिल करते हैं। लेकिन आज मैं आप सभी को 3 ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहा हूं जिन अभिनेत्रियों पर कभी महेंद्र सिंह धोनी दिल से फिदा थे तो आइए जान लेते है वह अभिनेत्रियां कौन सी हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। और यह भारत की टॉप अभिनेत्री हैं सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी एक समय में इन पर दिल से फिदा थे हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चला और एक समय के बाद यह दोनों अलग हो गए थे।

आसीन

फिल्म ना चलने की वजह से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री आसीन फिल्मों से दूर हैं। और इनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म गजनी है महेंद्र सिंह धोनी का नाम आसीन से भी जुड़ चुका है और 2010 के आईपीएल में भी इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है।

राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी भी साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं और इन्होनें बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है राय लक्ष्मी ने कई बार धोनी को लेकर अपने रिश्ते को उजागर किया लेकिन धोनी ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर कोई भी बात नहीं की।

आप को कैसी लगी हमारी जानकारी हमे जरूर बताएं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *