दीपावली पर लॉन्च होने जा रहा है यह 5g स्मार्टफोन, फ़ीचर्स है ये

0

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने नए स्मार्टफोन नेक्स्ट 3 और नेक्स्ट 5G को चीन में लॉन्च करने की तैयारी को पूरी कर ली है लेकिन अधिकारिक लॉन्चिंग से पहले ही आने वाले फोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं इसी स्पेसिफिकेशन के आधार पर हम आपको इस स्मार्टफोन के 5जी होने के बारे में बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं विवो नेक्स 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ऑनलाइन लीक स्पेसिफिकेशन के मुताबिक इन दोनों डिवाइस इसमें फीचर लगभग एक जैसे हैं केवल 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने का अंतर दिया गया है दोनों ही आने वाले स्मार्टफोन में 6.89 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी जो 2256*1080 स्क्रीन रेजोल्यूशन पिक्सल के साथ में आता है इन स्मार्टफोन में 8GB रैम के विकल्प मौजूद है साथ ही इसमें 128GB स्टोरेज नवीनतम 855 प्लस का उपयोग होने की संभावना है साथ ही इसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध कराई जाती है।

हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 5G फोन नेटवर्क को सपोर्ट करता है और इस स्मार्टफोन में 64+13+13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है साथ ही इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.