दिल्ली हिंसा पर रोहित शर्मा ने कही दिल को छू लेने वाली बात 

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे राजधानी दिल्ली में नागरिकता बिल के विरोध में हुए प्रदर्शनों में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है और अभी मामला काफी हद तक शांत हो चुका है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और इसके अलावा है नशे प्रमुख अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी हिंसा ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और लोगों से बातचीत भी की प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत नई दिल्ली हिंसा को केंद्रीय गृह मंत्रालय की असफलता करार दिया और उनके इस बयान की अभिनेता कमल हासन ने भी तारीफ की।

वर्तमान में भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर रोहित शर्मा आमतौर पर ऐसे मामलों से दूर रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने दिल्ली हिंसा के मामले पर बड़ा बयान दिया है रोहित शर्मा ने दिल्ली हिंसा को गलत करार देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि यह अच्छा दृश्य नहीं है और उन्हें जल्द सब ठीक होने की उम्मीद है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top