दिल्ली हिंसा पर आया मनोज तिवारी का बयान, ऐसा नही होने दोगे

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में हुई हिंसा के बाद नागरिकों से संयम बरतने की अपील की है। तिवारी ने एक ट्वीट कर यह अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, यमुना विहार, करावल नगर और आसपास के इलाके में उपद्रव की घटना के मद्देनजर मैं सभी नागरिकों से संयम बरतने का अनुरोध करता हूं। उन्होंने अफवाहों से बचने और दिल्ली में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

कपिल मिश्रा के विषय में कहा

दिल्ली में हुई हिंसा पर अब भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसे मौके पर किसी को भी भड़काऊ भाषण देने से परहेज करना चाहिए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “भारतीय जनता पार्टी में सभी लोगों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि वह शांति के लिए कोशिश करें। कोई भी नेता ऐसी बात ना करे, जिससे भ्रम पैदा हो और लोगों में गलत संदेश जाए। सभी को भड़काऊ बयान देने से परहेज करना चाहिए। मौजूदा माहौल में कोई भी गलत बात करना बिल्कुल गलत होगा।”

पैरा मिलिट्री फोर्स की हुई तैनाती

इससे पहले दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में हिंसा के बाद मंगलवार को पैरा मिलिट्री फोर्स की 13 कंपनियां तैनात कर दी गई हैं। इसके अलावा दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों की भी तैनाती की गई है। जानकारी के अनुसार, दिल्ली के कई जिलों से पुलिस फोर्स को भी हिंसाग्रस्त इलाके में बुलाया गया है। इस हिंसा में 7 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में दिल्‍ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल भी शामिल है। अधिकारियों ने बताया कि सोमवार तक हिंसा में जान गंवाने वालों की संख्या चार थी। मंगलवार को यह संख्या बढ़ कर सात हो गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion