दिल्ली हिंसा पर अमित शाह का आया बड़ा बयान, आप भी जरूर पढे

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर शुरू हुआ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है इस विरोध में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के बाद जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एन्क्लेव और शिव विहार दंगा इतना फ़ैल गया की, दिल्ली के इन सभी जगहों पर धारा 144 लागू कर दी गई है वहीँ इस हिंसा में मरने वालों की संख्या 10 के पार पहुंच गई हैं।

इस भिड़ंत में पुलिस ने भी मोर्चा संभालते हुए कई इलाकों में मार्च शुरू कर दिया है लेकिन उसी बीच देश के गृह मंत्री ने दिल्ली हिंसा को लेकर बड़ा एलान किया हैं देश के गृह मंत्री और गृह मंत्रालय के द्वारा दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव को आदेश दिया गया हैं की, दिल्ली में दंगा करने वालों को गोली से उड़ा दिया जाये।

साथ ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने बताया हैं की, दिल्ली हिंसा में अफवाह फैलाने वालों को नहीं बख्शा जाएगा साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी जिन्हे किसी की जमानत पर छोड़ा नहीं जायेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion