दशहरा के बाद चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत

0

आज हम आपको कुछ राशि के नाम बतायेगे जिनकी किस्मत अब बदलने वाली है। इन राशि वालों की किस्मत दशहरा के समाप्त होते ही अचानक चमक उठेगी। दशहरे के साथ ही इनके जीवन में चल रहा बुरा वक्त समाप्त हो जाएगा। सामाजिक स्तर पर लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ेंगे। किसी अनुभवी से भी सलाह लेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार की स्थितियों में कुछ बदलाव होने के योग बन रहे हैं। प्रेमी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, आपके सम्बन्ध को नई पहचान मिलेगी। कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। माता-पिता के सहयोग से आप जीवन में आगे बढ़ेंगे। आपका ध्यान धन कमाने के स्रोतों को हासिल करने में रहेगा।

परिवार की खुशियां फिर से वापस आएंगी और आपके घर में एक अलग ही माहौल होगा। परिवार के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जाएगा, घर में भगवान के भजन सुनने का आयोजन भी कर सकते हैं, इससे परिवार में सुख और शान्ति बनी रहेगी। इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए दिन फेवरेबल है। किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है। उधार पैसा देने से पहले बड़ों से राय कर लें। मॉर्निंग वॉक पर जाते वक्त पास में मोबाइल जरूर रखें। नए और बड़े लोगों से मुलाकात हो सकती है। किसी महिला की मदद से महत्वपूर्ण काम बनेगा।

वह 7 राशियां मेष, कुम्भ, मकर, धनु, मिथुन, कन्या और कर्क राशि है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.