डीडी dth ,एयरटेल , टाटा स्काई वालो के लिए आये जबरदस्त प्लान

आज हम आपको dth को लेकर कुछ खास खबर बताने जा रहे है। नए नियमों के अनुसार, ग्राहकों को अब अपनी पसंद के चैनल चुनने का मौका मिला है, साथ ही केवल उन्हीं चैनलों के लिए भुगतान करना है, जो वे देखना चाहते हैं कई ग्राहकों ने अपने पसंदीदा चैनलों का चयन करते हुए बाकी चैनलों को छोड़ दिया है, इसलिए एक ही समय में, कई उपभोक्ताओं के लिए यह एक मुश्किल काम था और उन्होंने इसे बुरा नहीं माना।

डीटीएच सेवा प्रदाता उन ग्राहकों के लिए प्री-पैक चैनल पैक पेश कर रहे हैं जो अपने पसंदीदा चैनल चुनकर योजना नहीं बनाते हैं, जिनमें से कोई भी आपके लिए नहीं चुना जा सकता है। आइए देखते हैं कि इन सभी पैक्स में एयरटेल डिजिटल टीवी, टाटा स्काई और जिसमें डीटीएच सेवा प्रदाता डिश टीवी में सर्वश्रेष्ठ योजना की पेशकश कर रहे हैं।

टाटा स्काई द्वारा ग्राहकों के लिए उपलब्ध प्रीमियम स्पोर्ट्स इंग्लिश एचडी पैक का बेस प्राइस रु। 30 दिनों के लिए 500।

इस पैक में कुल 123 चैनल दिए जा रहे हैं, जिनमें से 54 एचडी चैनल हैं और 43 लोकप्रिय चैनल हैं। इन लोकप्रिय चैनलों में से 6 बच्चों के लिए, 5 अंग्रेजी समाचार चैनल और 5 हिंदी मनोरंजन चैनल हैं।
एयरटेल डिजिटल टीवी माय स्पोर्ट्स एचडी पैक

मेरा स्पोर्ट्स एचडी पैक एयरटेल डिजिटल टीवी के बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम डीटीएच योजनाओं में से एक है। उपभोक्ताओं को रु। इसके लिए एक महीने में 493।

इस प्लान में कंज्यूमर्स को 359 चैनल दिए जा रहे हैं, जिनमें से 46 एचडी चैनल्स, 76 पॉपुलर चैनल्स और दूसरे एसडी चैनल्स हैं।

पॉपुलर चैनल्स की बात करें तो उन्हें 12 हिंदी न्यूज चैनल, 10 हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल और 9 हिंदी चैनल मिल रहे हैं।

डिश टीवी न्यू टाइटेनियम पैक

उपभोक्ताओं को रुपये के बजाय 288 चैनल दिए जा रहे हैं। डिश टीवी द्वारा लाए गए नए टाइटेनियम पैक में प्रति माह 475।

इनमें 12 हिंदी समाचार चैनल, 10 हिंदी मनोरंजन चैनल और 9 हिंदी फिल्म चैनल शामिल हैं। इस पैक में अब तक स्टार गोल्ड, कलर्स, सोनी और हर जॉनर के चैनल दिए जा रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Join The Discussion