डीडी फ्री डिश वालो के लिए आई बड़ी खबर ,लोगो के लिए खुशी

डीडी फ्री डिश मनोरंजन के लिए ग्रामीण तथा कस्बों के इलाकों में लोगों के लिए काफी सस्ता और बेहतर साधन है तथा इसके लगभग 2.2 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं जिनमें से अधिकतर ग्राहक ग्रामीण तथा कस्बों के ही हैं।

डीडी फ्री डिश फ्री टू एयर चैनल उपलब्ध कराने वाली एक डीटीएच सर्विस है जिसके लिए हर महीने भुगतान नहीं करना पड़ता है डीडी फ्री डिश के माध्यम से 100 से ज्यादा चैनल बिना किसी मासिक शुल्क देखे जा सकते हैं।

हाल ही में ट्राई ने टीवी नियमों में काफी बड़ा बदलाव किया था जिसका असर डीडी फ्री डिश पर भी पड़ा है लेकिन इसके अलावा हाल ही में डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म पर 11 नए चैनल जुड़े हैं जो कि ग्राहकों के लिए काफी खुशी की बात है।

दरअसल डीडी फ्री डिश पर 11 नए चैनलों को भी जगह दी गई है जिसमें काफी सारे लोकप्रिय चैनल शामिल हैं। इन चैनलों में सूर्या समाचार, N8 मूवीज, मनोरंजन पंजाबी, जिंग, फक्त मराठी, इंडिया फैशन टीवी, NDTV इंडिया, रिपब्लिक भारत, आज तक तेज, स्काई स्टार मूवीज और अरुण प्रभा जैसे चैनल शामिल हैं।

इन सभी चैनलों को देखने के लिए आपको अपने डीडी फ्री डिश सेट टॉप बॉक्स को ऑटोस्कैन करना होगा आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले डीडी फ्री डिश से कई सारे पेड चैनलों को हटा लिया गया था।

ऐसे में 11 चैनलों के जुड़ने के बाद ग्राहकों में काफी खुशी का माहौल है। इसके अलावा ग्राहक अब डीडी फ्री डिश के माध्यम से भारत के सभी वर्ल्ड कप मैच भी बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top