डिश टीवी वालो के लिए आई खुशखबरी, जरूर जान ले ये बातें

आज हम आपको डिश टीवी को लेकर एक नई खबर बताने जा रहे है। डीटीएच प्रदाता वीडियोकॉन डी2एच और डिश टीवी अपने दीर्घकालिक प्लान्स पर अतिरिक्त लाभ दे रहे हैं। दोनों प्रदाता लंबी अवधि वाले 10 महीने के प्लान पर दो महीने की अतिरिक्त सेवा दे रहे हैं। वीडियोकॉन डी2एच और डिश टीवी ने पिछले साल अपने विलय को पूरा करने की घोषणा की। डी2एच ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए मैजिकस्टिक मीडिया स्ट्रीमिंग स्टिक की घोषणा की, जो लाइव टीवी के साथ ऑनलाइन मनोरंजन की पेशकश कर रहा है।

डिश टीवी डीटीएच ऑपरेटर लंबी अवधि के 10 महीने के प्लान के साथ 2 महीने की अतिरिक्त सेवा प्रदान करता है। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता केवल 10 महीनों के लिए भुगतान करके 12 महीने की सेवा का आनंद ले सकते हैं। इसी तरह, छह महीने के प्लान में उन्हें एक महीने की अतिरिक्त सेवा मिलेगी। इसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता 6 महीने के लिए भुगतान करके 7 महीने की सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं।

वीडियोकॉन डी2एच भी इसी समान लाभ प्रदान कर रहा है, और इसके तहत भी 10 महीने की लंबी अवधि के प्लान के साथ 60 दिनों की मुफ्त सेवा मिलेगी। इसी तरह, वीडियोकॉन डी2एच और डिश टीवी दोनों छह महीने के प्लान के साथ 30 दिनों की अतिरिक्त सेवा प्रदान कर रहे हैं, और तीन महीने के प्लान के साथ मुफ्त में 14 दिनों की अतिरिक्त सेवा के साथ आएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top