ट्राई ने शुरू किया यह नियम, रिचार्ज करने से पहले यह खबर जरूर पढे

आज हम ट्राई को लेकर एक नई खबर देने जा रहे है।
दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने प्रसारण क्षेत्र में कुछ समय बाद की गति को बदल दिया है, कुछ समय पहले, ट्राई ने दूरसंचार क्षेत्र में एक नजर डाला है। दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) अब दूरसंचार से संबंधित नियमों में परिवर्तन कर रहा है। हाल ही में, ट्राई ने एक बड़ा निर्णय लिया है। इस समय दूरसंचार क्षेत्रीय पोटेनियोमीमी ऑफिसर (ट्राई) ने 15% से कम टैरिफ की कीमतों को कम करने का निर्णय लिया है।

जानकारी के लिए, यह बताएं कि पिछले साल 3 दिसंबर को जियो सहित सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ योजनाओं की कीमतें बढ़ा दी थी। लेकिन ट्राई की बैठक में टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने 10 दिनों के भीतर सभी टेलीकॉम कंपनियों को अपने प्लान्स सस्ते कर लॉन्च करने का ऐलान किया है।

कोई भी रिचार्ज कराने से पहले जाने यह नियम

दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नए निर्णय के बाद, कंपनी जल्द ही उपलब्ध होगी। कंपनी को रिचार्ज करें। इस तरह, यदि आप भू जी, एयरटेल या किसी अन्य कंपनी में कहीं भी रिचार्ज करने जा रहे हैं, तो आप से सस्ते और बेहतर ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं। भारत का दूरसंचार क्षेत्रीय प्राधिकरण (ट्राई) ने बुधवार को बैठक के बाद इस नियम को लागू किया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Join The Discussion