ट्राई के ऐलान के बाद 180 रुपये के ऑफर ने मचाई तहलका, अब मिलेगा सब कुछ फ्री

हाल ही में सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक ट्राई ने सोमवार को हुई बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. ट्राई ने ऐलान किया है कि सभी कंपनियां अपने महंगे हुए प्लान्स को कमी के साथ फिर से लॉन्च करें. साथ ही इसकी जानकारी अपने अधिकारिक वेबपेज पर भी साझा करें ताकि ग्राहकों को इसकी जानकारी मिल जाए. ट्राई के ऐलान के बाद दिग्गज कंपनी वोडाफोन के नए 180 दिनों वाले ऑफर ने तहलका मचा दिया है।

वोडाफोन का 180 दिनों वाला ऑफर

दिग्गज कंपनी वोडाफोन इन दिनों कर्ज के बोझ तले दबी हुई है इसका बाद भी कंपनी ग्राहकों को बेहतर ऑफर उपलब्ध कराने की पुरजोर कोशिश में लगी हुई है हाल ही में वोडाफोन ने 180 दिनों की लम्बी वैलिडिटी वाला ऑफर पेश किया है जिसमें ग्राहकों को असीमित वॉयस कॉल और इंटरनेट सेवा का लाभ दिया जा रहा है।

मिलेगा सब कुछ फ्री

वोडाफोन के इस ऑफर में 180 दिनों के लिए असीमित फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी इसके साथ ग्राहकों को प्रतिदिन का 1.5GB फ्री डेटा भी मिलेगा।

इसके साथ ग्राहकों को अन्य बेनेफिट्स का लाभ फ्री मिलेगा जिसमें प्रतिदिन के 100 फ्री मैसेज भी मिल रहे हैं।

कीमत मात्र इतनी

इस ऑफर की कीमत वोडाफोन ने 997 रुपये रखी है जिसमें 180 दिनों की लम्बी वैलिडिटी दी जा रही है हालांकि यह ऑफर फिलहाल चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध कराया गया है लेकिन जल्द इसे देश भर में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर आपको पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top