ट्राई के इस नियम से डीडी फिश डिश को लगा झटका , हुए सब हैरान

1 मार्च से डीडी फ्री डिश में कुछ चुनिंदा चैनल को हटा लिया गया है जिसके तुरंत बाद ही डीडी फ्री डिश उपभोक्ताओं को निराशा देखने को मिली है और भारत में डीडी फ्री डिश के करोड़ों ग्राहक है और लगभग सभी डीडी फ्री डिश के इस फैसले से नाखुश है।

महंगाई के जमाने में आम आदमी के लिए मनोरंजन का एकमात्र साधन डीडी फ्री डिश से बचा है और डीडी फ्री डिश में मनोरंजन के चैनल 1 मार्च से हटा लिए गए हैं और यह सभी प्रसारको द्वारा हटाए गए चैनल है| डीडी फ्री डिश ने अपनी डीटीएस सैटलाइट के सभी देखने लायक चैनल को हटाए जाने के बाद में ग्राहकों की नाराजगी डीडी फ्री डिश के पति दिख रही है।

डीडी फ्री डिश के फैसले को ट्राई ने गंभीरता से भी लिया है और डीडी फ्री डिश के सीईओ को फटकार लगाते हुए कहा है कि यदि डीडी फ्री डिश में जल्द ही चैनल वापस दिए जाए| डीडी फ्री डिश भारत में 2.2 करोड़ से भी ज्यादा ग्राहक देखना पसंद करते हैं।

डीडी फ्री डिश को भारत में ग्रामीण क्षेत्र में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और डीडी फ्री डिश के द्वारा ही मनोरंजन किया जाता है लेकिन मनोरंजन के चैनल हटाए जाने के कारण एक बहुत बड़ी समस्या हो गई है और डीडी फ्री डिश में 11 चैनल ने भी उपलब्ध कराए हैं जिसका डीडी फ्री डिश ग्राहक उपयोग कर सकते हैं।

लेकिन इसके लिए ग्राहकों को अपने सेटअप बॉक्स को रिसेट करना होगा और चैनल सर्च करने होंगे जिसके बाद यह 11 नए चैनल उपलब्ध कराए जाएंगे लेकिन हम आपको बता दें कि इन 11 चैनल में पहले के चैनल शामिल नहीं है जो डीडी फ्री डिश से हटाए गए हैं और जल्द ही पुराने चैनल भी डीडी फ्री डिश में उपलब्ध कराए जाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *