टीवी इंडस्ट्रीज में फैल गया मातम नही रहा ये कलाकार

0

आज हम आपको कुछ बताने जा रहे है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे बुधवार के दिन कन्नड़ टीवी इंडस्ट्रीज की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस शोभा का एक कर एक्सीडेंट में निधन हो गया था जिस के जाने का दुःख दर्शक भूले नहीं की हिंदी टीवी इंडस्ट्रीज से एक और बुरी खबर सामने आई हैं जिस घटना में एक बाल कलाकार का निधन हो गया हैं।

खबरों के मुताबिक ससुराल सिमर का और संकटमोचन हनुमान जैसी कई हिंदी धारावहिकों में एक चाइल्ड आर्टिस्ट का काम कार चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक गुरूवार दोपहर को शिवलेख अपने पुरे परिवार के साथ अपनी कार में बिलासपुर से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर किसी काम से जा रहे थे उसी समय रायपुर हाईवे उनकी कार बेकाबू होकर सामने तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक से जा टकराई थी।

जिस हादसे में उनके मातापिता शिवेंद्र सिंह और मां लेखना सिंह दोनों ही बुरी हालत में गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं और इस अकस्मात में शिवलेख सिंह की मौके पर ही मौत हो गई हैं जो केवल 14 साल के थे बताया गया हैं की, इस हादसे में अस्पताल में भर्ती उनकी मां की हालत बहुत गंभीर हैं।

पहली बॉलीवुड फिल्म भी पूरी नहीं कर पाए

खबरों के मने तो कई टीवी सीरियल में काम करने के बाद शिवलेख सिंह रेमो डिसूजा की एक फिल्म में काम कार रहे थे जिस फिल्म में उन्होंने अपनी चौथे हिस्से की शूटिंग ख़तम कार दी थी लेकिन अपनी पहली फिल्म पूरी फिल्म पूरी करने से पहले उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.