टाटा स्काई दे रहा है एक महीने के लिए बेस्ट ऑफर

टाटा स्काई ने अपनी वार्षिक योजना की शर्तों को बदल दिया है और अपने ग्राहकों को लिए इसे अधिक लुभावना बनाने के लिए न्यू वार्षिक योजना के रूप में भी लॉन्च किया गया है और न्यू फ्लेक्सी वार्षिक योजना में dream.com पर यह पहली बार देखा गया है।

ऑपरेशन की वेबसाइट पर टाटा स्काई न्यू फ्लेक्सी वार्षिक योजना में आधिकारिक सूची के अनुसार टाटा स्काई ग्राहकों आपको अपनी पसंद के पेट में 12 महीने के लिए रिचार्ज कर सकते हैं वह जिसमें 48 घंटों के भीतर आपको 12 महीने का बैलेंस भी आपको फ्री में दिया जा रहा है।

इसके अलावा आपको खाते में अस्थाई रूप से बंद भी कर सकते हैं और निश्चित जरूरत पड़ने पर आप इसे चालू करा सकते हैं जब आपका अकाउंट को अस्थाई रूप से बंद करता है तो आपका बैलेंस खत्म नहीं होगा इसके अलावा सब्सक्राइबर को टाटा स्काई पोर्टल पर निश्चित राशि के साथ विभिन्न वॉलेट ऑफर भी मुफ्त मिलेगा और नहीं फ्लेक्सी सर्विस योजना का लाभ ले सकेंगे टाटा स्काई ग्राहकों को वार्षिक रिचार्ज मूल्य के बराबर राशि के साथ रिचार्ज करना होगा जिसमे आपको 1 महीने की ज्यादा वेलिडिटी मिलती है इस योजना के तहत मूल्य प्राप्त करने के लिए टाटा स्काई वेबसाइट पर रिचार्ज फंक्शन का उपयोग कर सकते हैं।

टाटा स्काई के अलावा डिश टीवी और डीटीएच में भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अनेक प्रकार के प्लान पेश किए हैं जिसमें 11 महीने के रिचार्ज प्लान पर 30 दिनों के अतिरिक्त सदस्यता मिलती जा रही है और वही 22 महीने के रिचार्ज पर प्लान पर 60 दिनों के अतिरिक्त सदस्यता भी उपलब्ध कराई जा रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top