टाटा स्काई देखने वालों के लिए आई खुशी की ख़बर

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ट्राई के नए टैरिफ नियम के तहत डीटीएच ऑपरेटरोंं टाटा स्काई एयरटेल डिजिटल टीवी डिश टीवी एंड d2h के दीर्घकालिक चैनल पैक पेश किए हैं।

टाटा स्काई 180 वार्षिक योजना प्रदान कर रहा है जिससे उपयोगकर्ता 30 दिनों तक अतिरिक्त सेवा पा सकते हैं एयरटेल डिजिटल टीवी सबसे अधिक दीर्घकालिक चैनल पैक के साथ का नेतृत्व कर रहा है जैसा कि हमने इस लेख में सूचीबद्ध किया है।

दूसरी ओर डिश टीवी एक नए ऑफर के तहत ग्राहकों को 30 दिनों तक अधिक सेवा दे रहा है नए टैरिफ नियम के बाद डीटीएच ऑपरेटरों के लिए योजनाएं प्रदान करना बहुत कठिन था लेकिन ट्राई ने उन्हें योजनाओं को फिर से शुरू करने का आदेश दिया है और उपभोक्ताओं को इस कदम से लाभान्वित किया गया है।

टाटा स्काई की पेशकश डिश टीवी ईयर d2h द्वारा दिए गए उपरोक्त ऑफर से काफी अलग है क्योंकि टाटा स्काई के ग्राहकों के लिए उनकी सब्सक्रिप्शन अवधि के बीच बहुत कम विकल्प होंगे।

टाटा स्काई की योजना को फ्लेक्सी वार्षिक योजना का नाम दिया गया है क्योंकि सब्सक्राइबर टाटा स्काई की वार्षिक सदस्यता पर 30 दिन अतिरिक्त प्राप्त कर सकेंगे इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए टाटा स्काई के ग्राहकों को अपने टाटा स्काई खाते में वार्षिक सदस्यता राशि पहले से जमा करनी होगी और अतिरिक्त क्रेडिट दिए गए दिन उसके सब्सक्रिप्शन के वर्ष के अंत के दौरान ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top