टाटा स्काई इस्तेमाल करने वालो के लिए आई बड़ी खबर , यूज़र्स हुए खुश

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। टाटा स्काई वर्तमान में डीटीएच उद्योग में मार्केट लीडर है। डीटीएच ऑपरेटर डीटीएच उद्योग के नेता के शीर्ष पर चढ़ गया और पिछले नेता, डिश टीवी को पछाड़कर उद्योग में सबसे बड़ी बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा कर लिया। इसका मतलब यह होना चाहिए कि डीटीएच उद्योग के ग्राहक अन्य सभी डीटीएच ऑपरेटरों की तुलना में टाटा स्काई को पसंद करते हैं, और यह अधिकांश भाग के लिए सच है। जब डीटीएच कनेक्शन चुनने की बात आती है, तो टाटा स्काई सब कुछ प्रदान करता है, जिसकी ग्राहक को आवश्यकता हो सकती है और इसमें सस्ती सेट-टॉप बॉक्स, अच्छी सेवाएं, सब कुछ के बीच चैनल पैक की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

हालाँकि, एक बात और है जहाँ टाटा स्काई अन्य सभी डीटीएच ऑपरेटरों के सामने एक धड़कन लेता है, और वह है इसकी मल्टी टीवी पॉलिसी। जब आप डीटीएच कनेक्शन के लिए टाटा स्काई के साथ व्यक्तिगत कनेक्शन एक सही विकल्प हो सकते हैं, यदि आप मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए चयन कर रहे हैं, तो टाटा स्काई आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है। जब मल्टी टीवी कनेक्शन की बात आती है तो डीटीएच ऑपरेटर सबसे महंगे में से एक के रूप में सामने आता है। लेकिन, उपभोक्ताओं की भलाई के लिए, यह कुछ दिनों में बदलने के लिए तैयार है।

टाटा स्काई मल्टी टीवी पॉलिसी को आसान बनाने के लिए

हमने पहले ही सबसे सस्ती मल्टी टीवी नीतियों पर एक नज़र डाली है जो अभी उद्योग में हैं। उदाहरण के लिए, डिश टीवी के मामले में, ग्राहकों को दूसरे टीवी कनेक्शन के लिए आधार नेटवर्क क्षमता शुल्क के रूप में केवल 50 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि पहले एक के मामले में 130 रुपये के विपरीत।

एयरटेल डिजिटल टीवी के साथ, यह शुल्क 90 रुपये से थोड़ा अधिक है। लेकिन, टाटा स्काई के साथ, खामी यह है कि ग्राहकों को अन्य कनेक्शन के समान भुगतान करना होगा, जिसका अर्थ है कि दो अलग-अलग टाटा स्काई कनेक्शन लेने के बीच कोई अंतर नहीं है या प्राथमिक या माध्यमिक टाटा स्काई कनेक्शन की एक जोड़ी।

आप भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *