जियो यूज़र्स को देने होंगे अब इतने पैसे, नही तो हो सकता है नंबर बंद

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है रिलायंस जियो ने नए ऑल-इन-वन (एआईओ) टैरिफ प्लान की घोषणा की है और पुष्टि की है कि सभी नए मोबाइल टैरिफ प्लान 6 दिसंबर से प्रभावी होंगे, जिसमें Jio नेटवर्क और बंडल डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉल होंगे। यह घोषणा कंपनी द्वारा पुष्टि किए जाने के कुछ ही दिनों बाद आई है।

नई AIO योजना उपयोगकर्ताओं को कितने वैधता अवधि या उपयोग परिदृश्य पर निर्भर करती है, इसके लिए उपलब्ध कई विकल्पों के साथ 129 रुपये प्रति माह से शुरू होती है।

ऐसे में अगर जियो ग्राहकों को अपना नबंर की सभी सेवाओं को चालू रखना है तो उन्हें कम से कम हर महीने ₹129 हर महीने देने ही होंगे। रिलायंस जियो के एक बयान में कहा गया है, “ये योजना Jio उपभोक्ताओं को 300% तक अधिक लाभ प्रदान करेगी, जो वैश्विक स्तर पर सबसे कम कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के Jio वादे को कायम रखता है।”

हालांकि जियो ने अपने प्लान्स की कीमते बढ़ा दी हैं लेकिन जियो के ये प्लान उसके प्रतिद्वंद्वियों एयरटेल और वोडाफोन आइडिया द्वारा हाल ही में घोषित नए रिचार्ज विकल्पों की तुलना में काफी कम हैं, जिनकी तुलना में Jio ग्राहकों के लिए 25% तक की बचत है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *