जियो में 6 पैसा प्रति मिनट का अब होगा भुगतान , जियो ने किया ऐलान

0

जिओ ने हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कई प्रकार के प्लान पेश किए हैं जो ग्राहकों द्वारा आसानी से उपयोग किए जाते हैं लेकिन जिओ ने अक्टूबर महीने में सभी प्लान भी पेश किए हैं।

आपको बता दें कि रिलायंस जिओ का कहना है कि 3 साल में खुद जियो ही यह चार्जर दे पा रहा है और कंपनी पर बोझ बन गया है जिस वजह से रिलायंस जियो ने सबको बोल लेना शुरू कर दिया है रिलायंस जिओ का कहना है कि वह अपना पूरा ध्यान 5 देश को खरीदने में लगाना चाहती है जिस वजह से यह आईयुसी चार्ज का भार ग्राहकों पर डाल दिया है और यह 3 वर्ष में 13,500 करोड रुपए का रिचार्ज दे चुकी है।

हम आपको बता दें कि अन्य कंपनियां अभी भी अपने किसी भी प्रकार की चार्ज नहीं ले रही है हम सभी जानते हैं कि ग्राहकों को अपने नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसा प्रति मिनट का भुगतान करना होगा और रिलायंस जियो ने पुष्टि की है कि आईयुसी चार्ज को हटाए जाने के बाद जिओ अपने ग्राहकों के लिए शुल्क भी हटाया देगी और जियो यह शुल्क ट्राई द्वारा हटाए जाने के बाद में हटाया जायेंगा।

हम आपको बता देगी टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्राई द्वारा 1 जनवरी 2020 से यश कोलकाता या जाएगा जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी जिओ द्वारा आईयुसी चार्ज को हटा लिया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.