जियो में 365 दिनों वाले ऑफर ने मचा दी धूम, हर करेगा यह रिचार्ज

आज हम आपको जियो के नए ऑफर के बारे में बता रहे है। जियो कंपनी को टेलीकॉम मार्केट में आए हुए, लगभग 3 साल से ज्यादा का समय हुआ है जियो कंपनी ने इन 3 सालों में टेलीकॉम मार्केट में काफी कुछ बदल दिया है जियो ने ही सबसे पहले 4G इंटरनेट सेवाओं से लोगों को रूबरू कराया था साथ ही जियो ने उस समय सस्ता इंटरनेट देना शुरू किया था, जब बाकी कंपनियां 1GB डाटा के लिए ₹400 तक चार्ज थीं सीधी भाषा में कहें तो जियो ऐसी कंपनी बनी है जिसने टेलीकॉम मार्केट का नक्शा बदल दिया है।

अभी टेलीकॉम मार्केट में जियो का 365 दिनों की वैलिडिटी वाला ऑफर खूब धूम मचाए हुए हैं जियो के इस ऑफर में जियो ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिल जाता है साथ ही जियो ग्राहकों को हर रोज हंड्रेड एस एम एस मिल जाता है, जिसका इस्तेमाल जियो ग्राहक किसी भी नेटवर्क ऑपरेटर्स पर कर सकते हैं।

यही नहीं जियो ग्राहकों को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है साथ ही अन्य नगरों पर कॉलिंग के लिए टॉप अप उपलब्ध करवाए गए हैं यही नहीं जि़यो के इस ऑफर में जियो की सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन 365 दिनों तक बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवाया जाता है जियो कंपनी के ऐसे ग्राहक जो बार-बार रिचार्ज करवाने की समस्या से परेशान है, ऐसे ग्राहकों के बीच ये ऑफर खूब धूम मचाए हुए है।

हालांकि IUC चार्ज लगने की वजह से जियो के कुछ ग्राहक नाराज जरूर है, लेकिन लंबी वैलिडिटी की चाह रखने वाले ग्राहकों के बीच यह ऑफर खूब प्रसिद्धि हासिल कर रहा है अब सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी से यह बात भी सामने आ रही है कि जियो कंपनी नए साल से IUC चार्ज हटा सकता है अगर ऐसा होता है तो फिर से बाकी सभी कंपनियों को मुंह की खानी पड़ सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion