जियो में बार बार रिचार्ज कराने से मिलेगा छुटकारा, मिलेगी 360 दिनों की वैलिडिटी

आज हम आपको जियो के रिचार्ज के बारे में बताने वाले है। विश्वभर में लोकप्रियता हासिल करने वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो, अपने सस्ते ऑफर्स के लिए जानी जाती है जियो के कारण भारत सस्ते इंटरनेट की कीमतों में विश्वभर में पहले पायदान पर है जियो से पहले भारत इस सूची में काफी निचले पायदान पर था लेकिन जियो ने महज 3 वर्षों में टेलीकॉम जगत की कायापलट कर डाली है भारत में जियो के कारण हर कोई सस्ता और हाईस्पीड इंटरनेट इस्तेमाल कर रहा है।

जियो ने जब तक टेलीकॉम जगत में कदम नहीं रखा था उस समय इंटरनेट की कीमत काफी महंगी थी तब एक कॉल करना भी काफी भारी लगता था इसके अलावा इंटरनेट की कीमतें आसमान छू रही थीं लेकिन ऐसे समय में जियो ने टेलीकॉम जगत में एंट्री की और सभी को मुफ्त कॉल और इंटरनेट डेटा का ऑफर उपलब्ध कराया बाद में अन्य कंपनियों के विरोध पर और ट्राई के आदेश पर जियो ने कम कीमत वाले ऑफर पेश करें।

जियो के इन कम कीमत वाले ऑफर में से आज आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको लम्बे समय के लिए बार-बार के रिचार्ज से छुटकारा दिलाएगा जियो के इस ऑफर में ग्राहकों को 360 दिनों की लम्बी वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और फ्री एसएमएस का लाभ दिया जा रहा है जियो के 360 दिनों वाले ऑफर ने टेलीकॉम जगत में धूम मचाई हुई है।

इस ऑफर में ग्राहकों को 360 दिनों के लिए 360GB इंटरनेट डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है इसके अलावा ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है ग्राहकों को इसमें हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाएंगे जियो ने ग्राहकों की सुविधा के लिए 365 दिनों वाला ऑफर भी उपलब्ध कराया हुआ है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली का 1.5GB डेटा 1,699 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top