जियो में बार बार के रिचार्ज से पाएं हमेशा के लिए छुटकारा अब आया 360 रुपये का ऑफर

जिओ में आया नया ऑफर टेलीकॉम जगत में तेजी से सफलता प्राप्त करने वाली रिलायंस जियो ने साल 2016 के सितम्बर महीने में टेलीकॉम क्षेत्र में कदम रखा था. इसके बाद जियो ने फ्री ऑफर्स के माध्यम से करोड़ों यूजर्स बनाए और टेलीकॉम जगत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गई रिलायंस जियो के सस्ते ऑफर्स के कारण यूजर्स दूसरी कंपनियों छोड़ कर जियो का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं इससे अन्य कंपनियों को अपने ऑफर्स में बदलाव करना पड़ रहा है।

जियो ने 7 दिन से लेकर 365 दिनों वाले सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराए हुए हैं जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ इंटरनेट डेटा का लाभ दिया जा रहा है इसके अलावा जियो द्वारा ग्राहकों को अनलिमिटेड गानों के साथ जियो ट्यून्स की सुविधा दी जा रही है जिसमें ग्राहक अपनी पसंद के गाने चुन कर उसे अपनी जियोट्यून्स बना सकते हैं साथ ही जियो की सभी प्रीमियम ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जा रहे हैं।

360 दिनों वाला ऑफर

अगर आप जियो में बार-बार के रिचार्ज कराने की समस्या से छुटकारा पाना चाहते तो, आपके लिए जियो के 360 दिनों वाले ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें आपको लम्बे समय के लिए बार-बार के रिचार्ज कराने से छुटकारा मिल जाएगा इस ऑफर में आपको कॉल, इंटरनेट और एसएम्एस की सुविधा मिल जाएगी, इस ऑफर की अवधि 360 दिनों की होगी जियो के इस 360 दिनों वाले प्लान से टेलीकॉम जगत हिल गया है।

इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग के साथ 360 जीबी हाईस्पीड 4G इंटरनेट इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है हाईस्पीड 360 जीबी डेटा इस्तेमाल कर लेने के बाद भी आपका इंटरनेट 64केबीपीएस की स्पीड से चलता रहेगा इसके अलावा इस ऑफर में 100 फ्री एसएम्एस रोज के दिए जायेंगे जियो ने 365 दिनों की वैधता में एक और ऑफर उपलब्ध कराया हुआ है जिसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ डेली डेटा 1,699 रूपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top