जियो में फ्री कॉल हुई बंद , लेकिन 101 रुपये के प्लान ने उड़ाए होश

0

आज हम आपको एक नए प्लान के बारे में बता रहे है
टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो सबसे सस्ती कंपनियों में एक है जियो ने साल 2016 में टेलीकॉम जगत में कदम रखा था जियो के द्वारा टेलीकॉम इतिहास के सबसे सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराए गए लेकिन हाल ही में जियो ने फ्री कॉल सेवा को बंद कर दिया है जिसके चलते जियो ग्राहकों को अब नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज देना पड़ेगा जियो ने इसके लिए कुछ आईयूसी कॉल मिनट वाले प्लान्स भी उपलब्ध कराए हैं।

जियो के फ्री कॉल बंद करने के बाद, ग्राहकों में इसको लेकर काफी गुस्सा है लेकिन इसके बाद जियो के ₹101 वाले ऑफर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जिसमें ग्राहकों को डेली डेटा लिमिट की टेंशन से छुटकारा मिलेगा दरअसल, जियो का यह ऑफर खास ऐसे ग्राहकों के लिए है, जिनका प्रतिदिन मिलने वाले डेटा में काम नहीं चल पाता है वे ग्राहक ₹101 वाले ऑफर के माध्यम से हर रोज अतिरिक्त डेटा हासिल कर सकते हैं।

इस ऑफर में ग्राहकों को 6 जीबी हाईस्पीड 4G डेटा दिया जा रहा है इसके अलावा ग्राहकों को इसमें अन्य किसी भी सेवा का लाभ नहीं दिया जा रहा है अगर ग्राहकों द्वारा प्रतिदिन दिया जाने वाला डेटा इस्तेमाल कर लिया जाता है तो भी उन्हें 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता रहेगा।

मौजूदा समय में अधिकतर ग्राहक जियो का 1.5 जीबी से लेकर 2 जीबी डेटा प्रतिदिन वाला ऑफर रिचार्ज कराते हैं जिनमें उनका प्रतिदिन का काम नहीं चल पाता है तो वे इस ऑफर को रिचार्ज करा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.