जियो में नही कराना होगा अब iuc रिचार्ज , अब हो जाएगी फ्री में बातें

0

हाल ही में भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने ऐलान किया है कि जिओ ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए पैसे देने होंगे जिओ के द्वारा दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा खत्म कर दी गई है और अब दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए जियो ग्राहकों से 6 प्रति मिनट पैसे देने होंगे इसके लिए जिओ ग्राहकों को अलग से ₹10, ₹20, ₹50 और ₹100 के रिचार्ज कराने होंगे लेकिन जिओ से जिओ नेटवर्क हमेशा की तरह फ्री रहेगा।

हाल ही में जिओ की तरफ से एक बयान भी आया हैं जिसमें जिओ ने कहा है कि वह सभी ग्राहकों को अलग से रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है जिओ द्वारा हाल ही में 4 नए रिचार्ज प्लान पेश किए गए जिसमें ₹222, ₹333, ₹444 और ₹555 के प्लान शामिल है हम आपको बता दे की इन प्लान में आपको 2GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता है साथ ही 100 एसएमएस करने की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाती है।

हम आपको बता दें कि ₹222, ₹333 और ₹444 के प्लान में ग्राहकों को 1000 मिनट पर कॉलिंग के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं साथ ही इस प्लान की वैधता क्रमशः 28, 56 और 84 दिनों के लिए उपलब्ध होती है साथ ही ₹555 वाले प्लान में 3000 मिनट कॉलिंग के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं और इस प्लान की वैधता 84 दिनों के लिए उपलब्ध कराई गई है।

जिओ द्वारा इन ग्राहकों के रिचार्ज करने पर किसी भी प्रकार का आईयुसी रिचार्ज नहीं करना होगा उनमें अन्य नेटवर्क पर कालिंग के लिए अलग से आपको मैंने पर भी दिए जा रहे हैं हम आपको बता दें कि यह मिनट खत्म हो जाने यह बात आपको जरूरत के हिसाब से रिचार्ज करना होता है लेकिन इन प्लान में आपको 80 मिनट उपलब्ध कराए जाते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.