जियो में आ गया नया ऑफर, अब होगी पूरे दिन बातें किसी भी नेटवर्क पर

आज हम आपको एक नए ऑफर के बारे में बताने जा रहे है। रिलायंस जियो ने आज नए ‘ऑल इन वन’ प्लान्स की घोषणा की। नए प्लान्स पहले से अधिक किफायती हैं। ऑल इन वन प्लान में ग्राहकों को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा। साथ ही 1000 मिनट आईयूसी (IUC) कॉलिंग भी फ्री मिलेगी। आईयूसी कॉलिंग का मतलब है ग्राहक अब जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट तक फ्री बात कर सकेंगे। जियो से जियो पर कॉलिंग पहले से ही फ्री है।

जियो के 222 वाले नए प्लान में 28 दिन की वैलेडिटी, 333 में दो महीने और 444 में 3 महीने मिलेगी। इस प्लान में जियो टू जियो फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 2GB डाटा मिलेगा। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट मुफ्त मिलेंगे। 333 और 444 वाले ऑफर में दो और तीन महीने सेम 2 जीबी हर दिन डाटा और हर महीने 1000 मिनट मिलेगी।

रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपने दो सबसे सस्ते प्रीपेड पैक 19 रुपये और 52 रुपये को खत्म कर दिया है।इनका 35 करोड़ से अधिक यूजर इस्तेमाल कर रहे थे। टेलीकॉम कंपनी का टैरिफ प्लान अब 98 रुपये से शुरू होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top