जियो में आया 251 रुपये का प्लान, मिलेगी लंबी वैलिडिटी

0

क्या आपने भी सुना है। जियो में आया एक नया प्लान रिलायंस जियो कंपनी के आने से टेलीकॉम मार्केट में बहुत कुछ बदलाव देखने को मिला है जहां पर जियो से पहले लोगों को इंटरनेट की स्लो स्पीड का सामना करना पड़ता था वहीं पर जियो के 4G इंटरनेट आने की वजह से स्लो स्पीड से होने वाली समस्याओं का समाधान हो गया है।

जियो ने सबसे पहले 4G इंटरनेट सेवाओं को मार्केट में ले आया गया था उसके बाद अब तो बाकी कंपनियां भी 4G इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध करवाने लग पड़ी हैं।

जहां पर जियो से पहले डाटा की कीमतें आसमान छू रही थीं, वहीं पर जियो के आने से डाटा तथा कॉलिंग की कीमतों में भी भारी कमी देखने को मिली है जब टेलीकॉम मार्केट में जियो कंपनी नहीं थी तो मिस कॉल का बहुत प्रचलन था।

लेकिन जियो के आने से मिस कॉल का प्रचलन लगभग खत्म ही होते जा रहा है कारण यह है कि जियो ग्राहकों को वॉइस कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड मिल जाती है जियो से पहले 1GB डाटा की कीमत भी 300 से ₹400 होती थी।

लेकिन जियो कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में किफायती कीमत वाले डाटा प्लान उपलब्ध करवा दिए हैं जिस वजह से 1GB डाटा की कीमत ₹5 से भी कम पड़ जाती है इन दिनों टेलीकॉम मार्केट में जियो का ₹251 वाला ऑफर खूब खलबली मचाये हुए है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के मौके पर जियो के क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह ऑफर फिर से रिफ्रेश कर दिया गया है अब जियो के क्रिकेट प्रेमी ग्राहक दिल खोलकर क्रिकेट वर्ल्ड कप का आनंद ले सकते हैं।

जियो कंपनी के ₹251 वाले ऑफर में जियो ग्राहकों को कुल मिलाकर 102 जीबी डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है डेली डाटा लिमिट की बात की जाए तो इस ऑफर में प्रतिदिन 2GB डाटा मिल जाता है।

यही नहीं जियो ग्राहकों को इस ऑफर की वैलिडिटी भी बढ़िया मिल जाती है इस ऑफर की वैलिडिटी 51 दिनों की मिल जाती है, लेकिन इस ऑफर में सिर्फ 51 दिनों के लिए डाटा ही उपलब्ध करवाया जाता है यह ऑफर खासकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच खूब प्रसिद्ध हो रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.