जियो में आया 189 रुपये वाला प्लान ,यूज़र्स ने मचाया हाहाकार

टेलीकॉम मार्केट में जिओ आने से पहले इंटरनेट काफी मांगा था और कॉल रेट देना पड़ता था। उस समय कॉल करना काफी महंगा पड़ता था, साथी में इंटरनेट स्पीड भी कम थी मुश्किल से 1GB डाटा भी इस्तेमाल हो पाता था, जिसके लिए आपको 250 से ₹350 प्रति माह तक चुकाने पड़ते थे।

लेकिन रिलायंस जिओ आने के बाद सस्ते डाटा का दौर शुरू हो गया। इसके अलावा जिओ के कारण लोगों ने 4G इंटरनेट का अनुभव प्राप्त करना शुरू कर दिया। जो कि कारण आज लोगों को सस्ता डाटा भी मिल रहा है। जिसके चलते बहुत ही किफायती दामों में लोगों को कॉलिंग और इंटरनेट जैसी सुविधाएं मिल रही है।

जब जिओ के रिचार्ज की बारी आती है तो आप ₹189 में 84 दिनों की गैलरी हासिल कर सकते हैं। जी हां दोस्तों इनडायरेक्टली वैसे आप 399 रुपए का प्लान रिचार्ज करते होंगे। ग्राहकों के फायदे के लिए जिओ ने ऑनलाइन रिचार्ज वॉलेट के साथ जबरदस्त कैशबैक ऑफर उपलब्ध कराया। जिसके चलते ग्राहकों को दो से ₹210 तक का कैशबैक दिया जा रहा है। वैसे अगर आप जियो का ₹ 399 वाला रिचार्ज पेटीएम के माध्यम से करते हो तो आपको₹210 कैशबैक मिलेगा, जिसे आप अगले जिओ रिचार्ज के लिए यूज कर सकते है।

दोस्तों ₹210 के कैशबैक मिलने के बाद ग्राहकों को ₹399 वाला रिचार्ज ₹189 में मिलेगा। यानी कि यह ऑफर के चलते आप ₹210 का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। जिसके चलते इस ऑफर में आपको 84 दिनों की वालिडिटी मिलती है। साथी में 1. 5 जीबी डाटा हररोज मिलता। दोस्तों जल्दी से जल्दी इस ऑफर का लाभ उठाइए।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion