जियो में आया 124 रुपये का प्लान, सभी लोगों को आया पसंद

आज हम आपको 124 रुपये वाले प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है रिलायंस जिओ 1 दिसंबर से अपने सभी प्रीपेड प्लान में बदलाव करने वाली है। जिओ अब अपने सभी प्रीपेड प्लान में ग्राहको से 20 प्रतिसत ज्यादा चार्ज करेगी।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि जिओ का सबसे पसंदीदा प्लान ₹399 वाला उसके लिए अब आपको 480 पर खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन इसके बावजूद भी जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए कहीं सस्ते प्लान भी बाजार में पेश किए हैं। उसमें से ₹124 वाला प्लान जिओ यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है। आइए बात करते जिओ के ₹124 वाले प्लान के बारे में

जिओ के ₹124 वाले प्लान में जिओ के सभी यूज़र्स को यदि सभी नंबर पर वॉइस कॉलिंग तथा डाटा का आनंद उठाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको ये रिचार्ज प्लान amazon pay एप्लीकेशन के द्वारा एक्टिवेट करना है। अमेजॉन पे एप्लीकेशन से आपको ₹25 का कैशबैक भी मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे कि ₹25 का कैशबैक मिलने की वजह से ₹149 का रिचार्ज आपको मात्र ₹124 में मिलेगा। ओर तो ओर यह कैशबैक ऑफर 30 नवंबर से पहले-पहले रिचार्ज करने वाले ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध करवाया गया है।

जियो के ₹124 वाले प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग व रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। जिओ का ये प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top